अब सासाराम में ही मिलेगा अत्याधुनिक थियेटर में लोगों को मूवी देखने का मौका

0
1752

अब जिलेवासियों को अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस थियेटर में मूवी देखने के लिए वाराणसी एवं पटना जाने की जरूरत नहीं. अब सासाराम के साहू सिनेमैक्स में ही वो सारी सुविधाएं उपलब्ध होगी जो बड़े शहरों के सिनेमाघरों में उपलब्ध रहती हैं. इसकी तैयारी भी लगभग पूरी हो चुकी है.

मूवी थियेटर के मालिक कृष्ण कुमार साहू ने बताया कि 14 अगस्त को साहू सिनेमैक्स का उद्घाटन किया जाएगा. उद्घाटन समारोह में राज्य एवं जिला स्तर के जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारी के अलावे कई गणमान्य मौजूद रहेंगे. उन्होंने बताया कि अब रोहतास जिले के लोग भी हाइटेक हो गए हैं उनके मनोरंजन के लिए इस तरह के वातानुकूलित थियेटर की नितांत आवश्यकता थी, जिसको ध्यान में रखते हुए 1963 से लोगों को मनोरंजन की सुविधाएं दे रहे साहू सिनेमा को साहू सिनेमैक्स का रूप दे दिया गया है.

उन्होंने बताया कि इसमें 209 आटोमेटिक पुश बैक सीटें है. टिकट की सुविधा ऑनलाइन साइट बुक माय शो एवं जस्ट टिकट के अलावे ऑफलाइन भी उपलब्ध होगी. प्रतिदिन पांच शो चलेगा. फुल एसी सिनेमाहॉल में डॉल्वी 7.1 एवं जेबीएल सिस्टम साउंड लोगों के मनोरंजन में चार चांद लगा देगा. पूरा परिसर को सीसीटीवी कैमरे से लैस किया गया है. हैंड डिडेक्टर से जांच के बाद ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी. महिलाओं के चेकिंग के लिए अलग से व्यवस्था की गई है, जहां पर महिला कर्मियों द्वारा जांच की जाएगी. हॉलीवुड मूवी विथ थ्री डी की सुविधाएं भी उपलब्ध रहेगी.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here