VKSU: स्नातक में दाखिले को मेधा सूची अब मंगलवार तक, पार्ट थर्ड का रिजल्ट दो अगस्त को

0
863

वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय में स्नातक कला, वाणिज्य व विज्ञान संकाय में दाखिला के लिए मेधा सूची अब 30 जुलाई तक जारी होने की संभावना है। बता दें कि इसका दाखिला विगत 22 जुलाई को होने वाला था, जिसे सूची में गड़बड़ी के कारण स्थगित कर दिया गया था।

छात्र कल्याण अध्यक्ष डॉ. केके सिंह ने बताया कि अभ्यर्थियों के क्रास लिस्ट की जांच जारी है। इसे दो दिनों में जांच कर मेधा सूची को जारी कर दिया जाएगा।मेधा सूची के निर्धारण के लिए विगत 23 जुलाई को बैठक की गई थी। उन्होंने बताया कि पिछली बार की गलतियों को सुधार लिया गया है। अब मेधा सूची अभ्यर्थियों को उसके आर्नस लेने वाले विषय के मेधा अंक के आधार पर तैयार किया जाएगा। इसे विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर लोड कर दिया जाएगा।

वहीं वीर कुंवर सिंह विवि में स्नातक पार्ट थर्ड सत्र 2016-19 का रिजल्ट अब अगले माह दो अगस्त को घोषित किया जायेगा। पहले जुलाई माह में ही रिजल्ट जारी करने की बात विवि ने कही थी। फिलहाल इसकी तिथि बढ़ा दी गयी है। परीक्षा नियंत्रक प्रो सिद्धेश्वर नारायण सिंह के मुताबिक किसी भी विद्यार्थी का रिजल्ट पेंडिंग नहीं हो, इसके लिए रिजल्ट पर कार्य किया जा रहा है। .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here