2 व 3 मई को नोखा, शिवसागर एवं चेनारी में विद्युत आपूर्ति 4-4 घंटे रहेगी बाधित

0
952
फाइल फोटो

33 केवी जर्जर विद्युत तार एवं मेंटनेंस को लेकर नोखा पावर सब स्टेशन से होनेवाली बिजली की सप्लाई कल 2 मई व परसों 3 मई को दो दिनों तक 4-4 घंटे तक ठप रहेगी. जबकि 3 मई को ही शिवसागर एवं चेनारी विद्युत फीडर में भी 33 केवी के मेंटेनेंस कार्य के लिए 4 घंटे तक बिजली की आपूर्ति बंद रखी जाएगी.

जानकारी देते हुए सासाराम विद्युत कार्य प्रमंडल में पदस्थापित ग्रामीण सहायक कार्यपालक अभियंता रवि शंकर कुमार ने बताया की नोखा पावर सब-स्टेशन, शिवसागर व चेनारी पावर सब-स्टेशन में 33 केवी के तार को बदलने का कार्य एवं फीडर मेंनटेनस कार्य किया जाना है. जिसे लेकर नोखा फीडर में 2 मई गुरूवार व 3 मई शुक्रवार को सुबह 8 बजे से 12 बजे तक विद्युत की आपूर्ति बंद रखा जाएगा. जिसके कारण क्षेत्र में 4 घंटे तक बिजली की आपूर्ति ठप रहेगी.

नोखा पावर सब स्टेशन

जबकि 3 मई को ही शिवसागर एवं चेनारी के विद्युत फीडर में मेंटेनेंस कार्य करने हेतु सुबह 8.30बजे से लेकर दोपहर 12.30बजे तक 4 घंटे के लिए विद्युत की आपूर्ति बंद रहेगी. उन्होनें कहा की विद्युत उपभोक्ताओं को भविष्य में कोई परेशानी का सामना नही करना पड़े, इसके लिए नोखा फीडर में 33 केवी के मेंटेनेंस का कार्य 2 मई व 3 मई किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here